साउथ अफ्रीकन एयरवेज ने सभी बांग्लादेशियों और भारतीयों को एक जरूरी बयान जारी कर कल से इस महत्वपूर्ण आदेश को लागू करने के लिए कहा।

0

दक्षिण अफ़्रीकी एयरवेज़ ने अपेक्षित मौसम के कारण दक्षिण अफ़्रीका में हवाईअड्डों की ओर जाने वाले यात्रियों से मंगलवार और बुधवार को जल्दी पहुंचने का आग्रह किया है।

दक्षिण अफ़्रीकी एयरवेज़ ने कहा कि अपेक्षित तूफान के कारण, वह दक्षिण अफ़्रीकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर यात्रा करने वाले ग्राहकों को सूचित करना चाहता है कि उन्हें रास्ते में देरी का अनुभव हो सकता है।

साउथ अफ्रीकन एयरवेज सभी ग्राहकों को हवाई अड्डे पर पहुंचने और चेक-इन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए अतिरिक्त यात्रा समय देने की सलाह देता है।

इस बीच, साउथ अफ्रीकन एयरवेज को उम्मीद है कि मौसम की स्थिति उड़ान कार्यक्रम को प्रभावित करेगी।

दक्षिण अफ़्रीकी एयरवेज़ ने कहा कि वह यात्री कार्यक्रमों पर मौसम के प्रभाव को कम करने के लिए काम कर रहा है और दक्षिण अफ़्रीकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सभी पक्षों के साथ समन्वय कर रहा है।

दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज यात्रियों को कम से कम चार घंटे पहले हवाई अड्डे पर पहुंचने और अपनी वेबसाइट पर अपनी उड़ान की स्थिति की जांच करने की सलाह देता है।

दक्षिण अफ़्रीकी एयरवेज़ के सभी ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे कंपनी की वेबसाइट पर आरक्षण प्रबंधन अनुभाग के माध्यम से अपनी संपर्क जानकारी अपडेट करें और अम्मान बीच से उड़ान प्रस्थान के 48 घंटे से 75 मिनट के भीतर इलेक्ट्रॉनिक रूप से यात्रा प्रक्रियाओं को पूरा करें।

साउथ अफ्रीकन एयरवेज यात्रियों को सलाह देता है कि वे अपने आरक्षण की जांच कर लें कि कितना सामान ले जाने की अनुमति है, क्योंकि चेक-इन डेस्क उड़ान प्रस्थान समय से 60 मिनट पहले बंद हो जाता है।

साउथ अफ्रीकन एयरवेज ने संकेत दिया है कि यात्री हवाई अड्डे पर टर्मिनल 2 पर नए स्वयं-सेवा कियोस्क का उपयोग करके, बैगेज टैग प्रिंट करके, यात्रा प्रक्रियाओं को इलेक्ट्रॉनिक रूप से पूरा करके और फिर सीधे बैगेज ड्रॉप कार्यालय में जाकर समय बचा सकते हैं।

वे यात्रियों को सलाह देते हैं कि वे प्रस्थान द्वार पर उड़ान सूचना स्क्रीन को नियमित रूप से जांचें और सुनिश्चित करें कि विमान में चढ़ने से पहले गेट पर पर्याप्त समय हो।

अपेक्षित तूफान के मद्देनजर, दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज मंगलवार और बुधवार को दक्षिण अफ्रीकी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की यात्रा करने वाले ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव सेवा और सलाह प्रदान करने का इरादा रखता है।

चरम मौसम में यात्रा करते समय एक व्यापक तैयारी योजना का होना महत्वपूर्ण है। इसलिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपनी यात्रा के दौरान अपनी सुरक्षा और आराम सुनिश्चित करने के लिए निम्नलिखित कार्य करें:

1. अग्रिम योजना:
यात्रा से कई दिन पहले, आगमन और प्रस्थान क्षेत्र के लिए मौसम पूर्वानुमान की जाँच करें। इन अपेक्षाओं के आधार पर अपनी योजनाओं और कार्यक्रमों को समायोजित करें।

2. उड़ान की स्थिति जांचें:
हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले, ओमान एयर की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से अपनी उड़ान की स्थिति की जांच करना सुनिश्चित करें।

3. जल्दी पहुंचें:
साउथ अफ्रीकन एयरवेज कम से कम चार घंटे पहले हवाई अड्डे पर पहुंचने की सलाह देता है। इससे आपको किसी भी संभावित देरी या प्रशासनिक भीड़ से निपटने के लिए पर्याप्त समय मिलता है।

4. संपर्क जानकारी अद्यतन करें:
कंपनी की वेबसाइट के आरक्षण प्रबंधन अनुभाग के माध्यम से अपनी संपर्क जानकारी अपडेट करना सुनिश्चित करें। इससे उनके लिए किसी भी अपडेट या अलर्ट के मामले में आपसे संपर्क करना आसान हो जाएगा।

5. स्वयं-सेवा का प्रयोग करें:
आप अपने सामान टैग को प्रिंट करने और इलेक्ट्रॉनिक रूप से चेक-इन पूरा करने के लिए स्वयं-सेवा कियोस्क का उपयोग करके हवाई अड्डे पर समय बचा सकते हैं।

6. सूचना स्क्रीन का पालन करें:
अपनी उड़ान की स्थिति और निर्धारित प्रस्थान द्वार की नवीनतम जानकारी के लिए हवाईअड्डा सूचना स्क्रीन की निगरानी करना सुनिश्चित करें।

7. समय की प्रतिबद्धता:
यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपनी उड़ान छूटने से बचने के लिए यह सुनिश्चित करें कि आप अपनी उड़ान पर चढ़ने से पहले प्रस्थान द्वार पर पहुंच जाएं।

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपनी यात्रा के दौरान किसी भी संभावित चुनौती के लिए तैयार रहें और एयरलाइंस और हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा जारी किए गए निर्देशों का पालन करें।

इन युक्तियों का उपयोग करके, आप अपेक्षित मौसम के नकारात्मक प्रभावों को कम कर सकते हैं और अधिकतम आराम और सुरक्षा के साथ अपनी यात्रा का आनंद ले सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.