एमिरेट्स एयरलाइंस ने सभी बांग्लादेशियों और भारतीयों के लिए एक जरूरी बयान जारी कर इस अहम आदेश को कल से लागू करने को कहा है

0

अमीरात एयरलाइंस और फ्लाईदुबई ने यात्रियों को मंगलवार और बुधवार को दुबई हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरने की सलाह दी है। हवाई अड्डे पर आगमन सहित अपेक्षित मौसम स्थितियों के कारण।

एमिरेट्स एयरलाइंस ने कहा कि, अपेक्षित तूफान के कारण, वह दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की यात्रा करने वाले अपने ग्राहकों को सूचित करना चाहती है कि उन्हें रास्ते में देरी का अनुभव हो सकता है।

इसने ग्राहकों को हवाई अड्डे तक पहुंचने और पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए अतिरिक्त यात्रा समय आवंटित करने की सलाह दी।

इस बीच, फ्लाईदुबई को उम्मीद है कि मौसम की स्थिति उड़ान कार्यक्रम को प्रभावित करेगी।

इसने कहा कि वह अपने यात्री कार्यक्रमों पर मौसम की स्थिति के प्रभाव को कम करने के लिए काम कर रहा है और दुबई हवाई अड्डे पर सभी पक्षों के साथ समन्वय कर रहा है।

इसने यात्रियों को कम से कम 4 घंटे पहले हवाई अड्डे पर पहुंचने और अपनी वेबसाइट पर अपनी उड़ान की स्थिति की जांच करने की सलाह दी।

ग्राहकों को फ्लाईदुबई की सलाह में कंपनी की वेबसाइट पर आरक्षण प्रबंधन अनुभाग के माध्यम से अपने संपर्क विवरण अपडेट करना और यात्रा प्रक्रियाओं को ऑनलाइन पूरा करना शामिल है, जो दुबई से उड़ान प्रस्थान के 48 घंटे से 75 मिनट के बीच उपलब्ध है।

उन्होंने यात्रियों को अनुमत सामान के वजन को जानने के लिए अपने आरक्षण की जांच करने की सलाह दी, यह देखते हुए कि चेक-इन कार्यालय उड़ान प्रस्थान समय से 60 मिनट पहले बंद हो जाते हैं।

उन्होंने बताया कि यात्री हवाई अड्डे पर टर्मिनल 2 में एक नए स्वयं-सेवा कियोस्क का उपयोग करके, बैगेज टैग प्रिंट करके, यात्रा प्रक्रियाओं को ऑनलाइन पूरा करके और फिर सीधे बैगेज ड्रॉप कार्यालय में जाकर समय बचा सकते हैं।

यह यात्रियों को सलाह देता है कि वे प्रस्थान द्वार पर उड़ान सूचना स्क्रीन को नियमित रूप से जांचें और सुनिश्चित करें कि वे विमान में चढ़ने से पहले पर्याप्त समय के लिए गेट पर हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.